कीर्ति कुल्हारी का कहना- 5 घंटे की शूटिंग 24 घंटे की तरह महसूस होती है

Spread the love

Kirti Kulhari

कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) का कहना है कि इस तथ्य को स्वीकार करना कठिन हो रहा है कि शूटिंग लंबे समय तक की थी। वह कहती है कि लंबे ब्रेक के कारण ऐसा हो रहा है। जबकि कई अभिनेताओं ने कई प्रोजेक्ट्स, फिल्मों और अधिक के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। वह कहती हैं कि यह अलग-अलग पहलुओं में सभी के लिए कठिन है। कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) कहती हैं कि दिशा-निर्देशों को संभालना भी चुनौतीपूर्ण है। वह कहती हैं कि सभी को सेट पर दिशानिर्देश बनाए रखने होंगे और यह अपने आप में एक चुनौती है। लेकिन पीपीई किट (PPE Kit), मास्क (Mask), सैनिटाइज़र और अधिक जैसे मानक संचालन के साथ हम सभी साथ काम करने के लिए प्रबंधन करते हैं। वह कहती है कि वह भी उन सभी सुरक्षा सावधानियों के साथ शूटिंग कर रही है जिनका पालन करना आवश्यक है।

कीर्ति कुल्हारी का कहना है कि वह काम शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित थीं। सूत्रों के अनुसार, वह इस महीने से कई नई परियोजनाओं पर काम करना शुरू कर रही है। वह बताती हैं कि कोविद -19 स्थितियों के कारण हां कुछ परियोजनाएं निश्चित रूप से आगे बढ़ रही हैं, लेकिन कई परियोजनाएं अभी भी चल रही हैं। वह कहती हैं कि फोर मोर शॉट्स प्लीज सीज़न थर्ड (Four More Shots PLease Season 3) को भी आगे बढ़ाया जा रहा है।

जब उनसे पूछा गया कि इतने लंबे ब्रेक के बाद उनका अनुभव कैसा रहा। वह कहती हैं कि 12 घंटे की शूटिंग पहले के लिए एक सामान्य बात थी लेकिन अब 5-6 घंटे की शूटिंग में ऐसा लगता है कि वह 24 घंटे शूटिंग कर रही हैं। कीर्ति का कहना है कि इतने लंबे समय के बाद हर किसी को लंबे समय तक और अधिक काम नहीं करने की आदत पड़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *