B Praak के नए गाने को महज 2 दिन में 1 करोड़ 80 लाख लोगों ने देखा, IAS अफसर ने किया है अभिनय

Spread the love

B Praak News Song 'Dil tod ke'

मुंबई। B Praak आज बॉलीवुड में म्यूजिक इंडस्ट्री के चर्चित नामों में शुमार हैं। Pratik Bachan नाम के इस शख्श को लोग आज देश विदेशों में B Praak के नाम से पहचानते हैं। इस बार B Praak के गाने में एक IAS अफसर ने अभिनय किया है।

बीते 2 दिन पहले मशहूर म्यूजिक लेवल T-Series द्वारा एक गाना रिलीज हुआ है जिसको महज 2 दिनों में 1 करोड़ 80 लाख व्यूअर्स देख चुके हैं। आपको बता दें कि ‘दिल तोड़ के’ टाइटल के इस गाने के ट्रेंडिंग में रहने की एक और बजह है दरअसल इस गाने में अभिनय कर रहे अभिषेक सिंह Abhishek K Singh 2011 बैच के IAS अफसर हैं।

B Praak new song 'dil tod ke' has been released

‘दिल तोड़ के’ गाने के B Praak वर्जन को सुनने के लिए लिंक पर टैप करें

उत्तर प्रदेश कैडर के IAS अफसर अभिषेक सिंह Abhishek K Singh IAS जब मथुरा जिले में उपजिलाधिकारी के पद पर तैनात थे तब उनके कार्यालय में अपनी शिकायत लेकर आये 55 वर्षीय दलित शिक्षक से जाने अनजाने में कुछ ऐसा हो गया कि अभिषेक सिंह ने उनसे कान पकड़कर उठक बैठक लगवाई थी, इस पूरे मामले की शिक्षक के साथ आये उनके पुत्र ने वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिसके बाद लोगों में IAS अफसर के प्रति बेहद नाराजगी को देखते हुए तत्कालीन समाजवादी पार्टी की सरकार ने उक्त IAS को सस्पेंड कर दिया था।

जाने कौन हैं IAS अभिषेक सिंह :
अफसर से अभिनेता बने अभिषेक के पिता भी IPS अधिकारी रहे हैं। अभिषेक की पत्नी Durga Shakti Nagpal दुर्गा शक्ति नागपाल भी एक IAS अफसर हैं।

B Praak new song 'dil tod ke' has been released

आपको बता दें कि 24 साल की उम्र में IAS बनीं Durga Shakti Nagpal ने 2013 में गाजियाबद रेत के अवैध खनन में लिप्त लोगों पर कार्यवाही की थी जिसके बाद से वह सुर्खियों में आयी थीं।

IAS Abhishek K Singh तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा निलंबित होने के बाद वह Deputation (प्रतिनियुक्ति) पर दिल्ली में उपायुक्त Deputy Commissioner के पद पर तैनात हुए जहां उन्होंने कई अवैध निर्माणों के खिलाफ अभियानों का नेतृत्व किया। ऐसे ही एक अभियान के दौरान उनकी पहचान Eros फ़िल्म निर्माण कंपनी के अधिकारियों से हुई जिसके बाद से उन्होंने बॉलीवुड में आने की प्लानिंग की थी।

देश दुनिया की अन्य रोचक व तथ्यपरक खबरों में बने रहने के लिए जुड़े रहिये  www.estradeherald.com के साथ !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *