BJP के विजय भारद्वाज ने गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की

Spread the love

BJP के विजय भारद्वाज ने गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की

भाजपा नेता विजय भारद्वाज (VIJAY BHARDWAJ) ने कहा कि वर्तमान में देश गंभीर परिस्थितियों से गुजर रहा है। ऐसे में देश को गृह मंत्री अमित शाह की सख्त जरूरत है। उन्होंने आशा जताई है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जल्‍द ही अस्‍पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं।

बता दें कि अमित शाह को एम्‍स में भर्ती किया गया था। शाह कुछ समय पहले कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उन्‍हें गुरुग्राम के मेंदाता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उनकी तबीयत में सुधार देखा गया। कोरोना को मात देने के बाद ही उन्‍हें कुछ अन्‍य तकलीफों के कारण फिर से अस्‍तपाल में भर्ती कराया गया।

भाजपा नेता विजय भारद्वाज ने बताया की अस्पताल से ही मंत्रालय का कामकाज भी कर रहे हैं। गृह मंत्री की दो अगस्त को कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्‍हें गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, 14 अगस्त को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद उन्‍हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। लेकिन एक बार फिर से तकलीफ महसूस होने पर दुबारा से उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

भाजपा नेता विजय भारद्वाज ने ट्वीट किया कि गृहमंत्री जल्दी ठीक होंगे और हमारा नेतृत्व करेंगे। देश में कोरोनावायरस का संकट बढ़ता जा रहा है। हालांकि रिकवरी रेट ठीक है लेकिन संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या में भी तेजी से वृद्धि हो रही है।

कई राज्यों की स्थिति पहले से ज्यादा गंभीर है महाराष्ट्र,राजस्थान,उत्तर प्रदेश जैसे जनसंख्या घनत्व वाले राज्यों में कोरोनावायरस के मामले पहले से ज्यादा देखे जा सकते हैं। मीडिया से बातचीत में विजय भारद्वाज ने बताया कि भारत तेजी से कोरोना वैक्सीन पर भी काम कर रहा है। लेकिन यह पूरी तरह सुरक्षित हो इसके लिए कुछ मापदंडों का फैसला आते ही जल्द ही यह जनता के बीच में होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *