Sherlyn Chopra: काम मांगने पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर्स कहते थे रात में मिलो, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

Spread the love
Sherlyn Chopra
Actress Sherlyn Chopra

 

मुंबई। बॉलीवुड की चर्चित फिल्म अभिनेत्री Sherlyn Chopra ने बॉलीवुड के गंदी मानसकिता वाले प्रोड्यूसर्स का के बारे में कुछ बातें साझा की हैं, Sherlyn Chopra बॉलीवुड की ऐसी पहली अभिनेत्री हैं जिन्होंने प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए फोट शूट कराया था।

कुछ साल पहले आई प्लेबॉय मैगज़ीन के कवर पर फोटो आने के बाद चर्चा में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस Sherlyn Chopra अपना खुद का ओटीटी (OTT) प्लेटफार्म लेकर आई हैं, शार्लिन ने इस प्लेटफार्म को लाने की बजह भी बताई है। शर्लिन ने कहा शुरूआती दिनों में फ़िल्म प्रोड्यूसर्स से बॉलीवुड में काम मांगने पर उन्हें बेहद निराशाजनक और अपमानित शब्दों को सुनने को मिलता था।

Actress Sherlyn Chopra

शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी मानसिकता वाले लोग हैं जिनसे काम मांगने पर वो कहते थे कि रात में मिलो तब सोचेंगें। शर्लिन ने खुद का ओटीटी प्लेटफार्म लांच करते हुए कहा कि “जब काम के अवसर हम स्वयं पैदा कर सकते हैं तो किसी से भीख क्यों मांगे।”

अभिनेत्री ने कहा कि मैं फ़िल्म निर्माताओं से काम मांगने के बदले अपमानजनक रवैये से इतनी परेशान हो चुकी थी कि मैंने स्वयं कंटेंट क्रिएटर और फ़िल्म निर्माता बनने का फैसला कर लिया था।

शर्लिन ने कहा कि रेडशेड नाम का उनका ओटीटी प्लेटफार्म का उद्देश्य सब्सक्रिप्शन के उचित मूल्य पर ऊंचे लेवल की अच्छी सामग्री तैयार कर प्रशंसकों को उपलब्ध कराना है।

 

Actress Sherlyn Chopra

शर्लिन ने रेडशेड प्लेटफार्म के बारे में बात करते हुए बताया कि एक स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म की मालकिन होने के नाते मैं ऐसी सामग्री बनाने का इरादा रखती हूं जो न केवल मनोरंजक हो, बल्कि उसे देखने के लिए लोगों को ज्यादा मूल्य न चुकाना पड़े।

 

 

 

 

 

 

 

 

देश दुनिया की अन्य रोचक व तथ्यपरक खबरों में बने रहने के लिए जुड़े रहिये  www.estradeherald.com के साथ !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *