Zen Film Productions बैनर तले Zenofer Fathima द्वारा निर्मित SPECTER एक हॉरर फिल्म !

Spread the love

Zenofer Fathima

आजकल कोरोना वायरस के चलते पूरे विश्व में डर का माहौल पैदा होगया है ! फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बाकी के सभी इंडस्ट्रीज भी लगभग बंद हैं ! लेकिन कुछ फिल्म मेकर्स जिनका उद्देश्य लोगों को एंटरटेन करने के साथ-साथ कुछ शिक्षा देना भी है! वह अभी भी मैदान में डटे हुए हैं ! उदाहरण हमारे सामने हैं – Zen Film Productions की सीईओ ज़ेनोफर फातिमा (Zenofer Fathima) ! Zenofer एक फिल्म मेकर होने के साथ-साथ अभिनेत्री भी हैं!

अभी हाल ही में मीडिया में अपनी फिल्म स्पेक्टर (Specter) के बारे में बताते हुए ज़ेनोफर बतातीं हैं कि आख़िरकार तीन महीने के बाद Zen Film Productions अपनी फिल्म स्पेक्टर (Specter) को रिलीज़ करने के लिए तैयार है ! पहले भी Zen Film Productions बैनर तले कई शोर्ट फिल्म्स बन चुकीं हैं, जिनमें से अधिकतर ने सामाजिक जागरूकता को भी प्रदर्शित किया है !

फिल्म में मुख्य मिरदार स्वयं ज़ेनोफर ने निभाया है! जिसमें दिखाया गया है कैसे वह अपने अन्दर मौजूद राक्षसी शक्तियों पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं ! फिल्म पूर्णतः रिलीज़ के तैयार है ! जबकि इसके साथ साथ Zen Film Productions के पास और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसके बारे में वह जल्द ही बतायेंगे !

फिल्म Specter का निर्माण या शूटिंग कोरोनावायरस के चलते सभी सावधानियों व् सुरक्षाओं को मद्दे-नज़र रखते हुए किया गया है ! ज़ेनोफर का कहना है कि इस महामारी के दौरान शूटिंग करना बेहद मुश्किल था ! लेकिन हमने हमारी टीम के साथ इस काम को अंजाम दिया ! साथ ही वह कहतीं हैं कि उन्हें विश्वास है उनकी यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आएगी !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *