मुंबई: डॉक्टर पर कोरोना के पुरुष मरीज का यौन शोषण का आरोप

Spread the love

मुंबई: मुंबई के वॉकहार्ट अस्पताल(Wockhardt Hospital) के आईसीयू वार्ड में भर्ती एक 44 वर्षीय पुरुष मरीज ने  34 वर्षीय डॉक्टर पर कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। घटना 1 मई की है बता दें कि इससे एक दिन पहले ही डॉक्टर ने हॉस्पिटल में ड्यूटी जॉइन की थी। हालांकि पुलिस के मुताबिक आरोपी को कोविड-19 संक्रमण के डर से गिरफ्तार नही किया गया है और ना ही किसी भी प्रकार की कोई पूछताछ हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को ठाणे स्थित एक अपार्टमेंट के ब्लॉक में क्वारन्टीन किया गया है और उसकी निगरानी की जा रही है।

इस सब के बीच हॉस्पिटल प्रशासन ने आरोपी को बर्खाश्त कर दिया है। रविवार को एक बयान जारी कर वॉर्कहार्ट ने स्पष्ट किया किया कि दुराचार की जानकारी मिलते ही प्रोटोकॉल के मुताबिक प्रशासन ने त्वरित पुलिस को मामले की जानकारी दे डॉक्टर की सेवाएं समाप्त कर दीं।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी डॉक्टर 1 मई को हॉस्पिटल की 10वीं मंजिल स्थित आईसीयू वार्ड में मरीज के कमरे में दाखिल हुआ। आरोपी ने शारीरिक उन्नति की जिसका मरीज ने विरोध किया । इसके बाद डॉक्टर ने मरीज के साथ मारपीट करने की कोशिश की तो मरीज ने अलार्म बजा दिया जिससे बाहर तैनात हॉस्पिटल की कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और पूरे मामले की जानकारी बाहर दी।

एक हॉस्पिटल अधिकारी के मुताबिक मामले की पूरी जानकरी मुंबई पुलिस और बीएमसी को दे दी है.

कोरोना वाइरस से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *