Real Unicorn Films के निर्माता Saazish Sidhu देंगे नए टैलेंट को काम

Spread the love
Saazish Sidhu
फिल्म मेकर साज़िश सिधु

‘रंगरास’ … जी हां, यह बहुत जल्द रिलीज होने वाली प्रतिष्ठित फिल्म का नाम है। यहाँ सुंदर, बहु-प्रतिभाशाली और युवा निर्देशक साज़िश सिद्धू, बॉलीवुड उद्योग के लिए एक विशाल कदम के रूप में शुरू करने जा रहे हैं। सिद्धू भले ही कम जाने जाते हैं लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के लिए नए नहीं हैं। काफी मेहनत और जोश के बाद वह अपने बैनर रियल यूनिकॉर्न फिल्म प्रोडक्शन हाउस (Real Unicorn Films) के तहत एक फिल्म ‘रंगरस’ लेकर आए हैं।

फिल्म का बजट 5 करोड़ से अधिक है, लेकिन निर्देशक इसकी पुष्टि करते हैं कि यह किसी अन्य बड़े बजट की मल्टी-स्टारर बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है। सिद्धू अपनी यूनिट के बीच भी सबसे ज्यादा प्रसिद्ध हैं, क्योंकि सबसे प्यारे हंक और दयालु व्यक्ति ने नए लोगों को मौका दिया है। नए लोगों के लिए फिल्म उद्योग में बहुत सारे विकल्प हैं, लेकिन अब उनके लिए इंतजार खत्म हो गया है।

रियल यूनिकॉर्न फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस (Real Unicorn Films) नई प्रतिभाओं को मौका देता है। फ़िल्म मेकर साज़िश सिद्धू (Saazish Sidhu) की बतौर निर्देशक फ़िल्म ‘रंगरास’ में मुख्य भूमिका थी। यह परियोजना के पीछे पूरी यूनिट द्वारा बहुप्रतीक्षित फिल्म है। सबसे कम उम्र के निर्देशक साज़िश सिद्धू (Saazish Sidhu) फिल्म के एक बड़ी हिट होने का वादा करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *