Rehana Fatima: केरल की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन एक बार फिर विवादों में

Spread the love

Activist Rehana Fatima

केरल की विवादित कार्यकर्त्ता रेहाना फातिमा (Rehana Fatima) एक बार फिर सुर्खियों में हैं, इस बार केरल की यह कार्यकर्ता अपने सेमी न्यूड वीडियो को लेकर चर्चा में है। केरल की रहने वाली रेहाना ने इस बार जो वीडियो अपलोड किया है उसमें वह अपने नाबालिग बच्चों से न्यूड बॉडी ( Semi-nude body) पर पेंटिंग करा रही है। आपको बता दें कि अपलोड किये गए विडियो को लेकर पुलिस ने सामाजिक कार्यकर्त्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है.

 

rehana fatima

रेहाना फातिमा का यह पहला मामला नही है जिसको लेकर वह सोशल मीडिया पर चर्चा में है, बता दें कि वीडियो में नाबालिग बच्चों से अपने अर्धनग्न शरीर पर पेंटिंग (Painting) करा रही यह एक्टिविस्ट इससे पहले मार्च 2018 में भी सुर्खियां बटोर चुकी है जब कोझिकोड के एक मुस्लिम प्रोफेसर द्वारा महिलाओं के स्तनों को लेकर एक अपमानजनक टिप्पणी की गई थी, आपको बता दें इसके विरोध में रेहाना फातिमा ने टॉपलेस तस्वीर अपलोड की थी जिसमे वह दो तरबूजों के साथ नजर आ रही थीं।

कौन है विवादों में रहने वाली रेहाना फातिमा:
रेहाना फातिमा का जन्म केरल के एर्नाकुलम में 30 जून 1986 को हुआ था, इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) से B.com और MCA की डिग्री लेने के बाद रेहाना ने BSNL में Telecom Technician की नौकरी की जिसके बाद रेहाना (Rehana Fatima) ने फिल्मों में कैरियर तलाशा और एका नामक फ़िल्म में भूमिका निभाने के बाद मोडलिंग भी की और अब वह केरल में सामाजिक कार्यकर्ता के तौर पर काम कर रही हैं।

जेल में भी रह चुकी हैं रेहाना फातिमा:

rehana fatima
आपको बता दें कि 2018 में केरल स्थित सबरीमाला मंदिर पर महिलाओं के प्रवेश पर रोक लगा दी गई थी जिसके विरोध में रेहाना फातिमा (Rehana Fatima) ने अपने फेसबुक एकाउंट से भड़काऊ पोस्ट शेयर किए थे जिससे आहत होकर अयप्पा भक्तों ने उनकी आस्था के साथ खिलवाड़ करने को लेकर रेहाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस कारण रेहाना 18 दिन जेल में भी ब्यतीत कर चुकी हैं।

लैंगिक मुद्दों को लेकर रखती हैं आवाज:
आपको बता दें सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सामाजिक कार्यकर्ता रेहाना फातिमा सामाजिक सांस्कृतिक और विशेषकर लैंगिक मुद्दों पर अपने विचार लिखती हैं।

साथ ही साथ आपको ये भी बता दें कि एक्टिंग कैरियर की शुरुआत करने के लिए जो पहली फिल्म रेहाना ने की थी उसको उनके पार्टनर मनोज के श्रीधर ने प्रोड्यूस किया था। मनोज के श्रीधर भी रेहाना के विवादों में लिप्त रहते है उसका अंदाजा आप 2014 में हुई इस घटना से लगा सकते हैं। दरअसल 2014 में केरल के कोच्चि में मॉरल पुलिसिंग के खिलाफ ‘किश ऑफ लव’ कैंपेन में भाग लेने वाली रेहाना का वीडियो क्लिप उनके पार्टनर मनोज के श्रीधर ने ही फेसबुक पर शेयर किया था जिसके कारण उस वक्त काफी बवाल हुआ था।

 

देश दुनिया की अन्य रोचक व तथ्यपरक खबरों में बने रहने के लिए जुड़े रहिये  www.estradeherald.com के साथ !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *