Reyhan Sharma का प्रत्याशित प्रोजेक्ट सल्तनत शुरू , एक प्रयोगात्मक परियोजना

Spread the love

 

साल 2020 में अभिनेता/फिल्मकार Reyhan Sharma ने instagram पर अपने दर्शकों के सामने यह खबर शेयर की थी कि वह SULTANAT (सल्तनत) शीर्षक से एक नए प्रोजेक्ट से शुरुआत कर रहे हैं। यह परियोजना सबसे बड़ी और उनकी ड्रीम प्रोजेक्ट है । हम आपको बताना चाहते हैं कि Reyhan Sharma के साथ चर्चा में हमें पता चला कि इस प्रोजेक्ट में एक विशाल और बहुत बड़ी कास्ट शामिल है जिसमें लगभग 19 लोग शामिल हैं और हमें यह भी पता चला है कि यह एक बहुत ही प्रायोगिक स्क्रिप्ट है क्योंकि यह वेब सीरीज पूरी तरह से खामोश होने वाली है और सारी चीजें डायरेक्शन और सिनेमेटोग्राफी की मदद से देखी जाएंगी । जब हमने Reyhan Sharma से उनकी भूमिका के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि “उनका किरदार कबीर बहुत शांत है और साथ ही एक बहुत ही बदमाश का किरदार है, वह सीरीज का स्तंभ है, वह कहानी का नेतृत्व कर रहे हैं और इस किरदार में बहुत ज्यादा हार्डवर्क शामिल है और बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस भी शामिल हैं” ।

हम आपको यह भी बताना चाहते हैं कि पटकथा Reyhan Sharma द्वारा भी की जाती है और उनके साथ सह-लेखक “Anmol Gupta” भी हैं । उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि स्क्रिप्ट लिखते समय उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा क्योंकि स्क्रिप्ट की शैली क्राइम ड्रामा है और इसकी स्क्रपिट के हर हिस्से में यथार्थवाद स्थापित करना आसान नहीं है लेकिन उसके सह लेखक की मदद से वह कर सकता है ।

SULTANAT में Anant Dubey जैसे एक्टर भी हैं जो Arhaan(अरहान) का किरदार निभा रहे हैं। अभिनेता Abhishek Sharda Kumar जो Aaryan(अयान) का किरदार निभा रहे हैं , Mann Singh जो Abdul(अब्दुल) की भूमिका निभाते हैं .

खलनायक के रूप में Dev chaudhary

Tannu Priya महिला लीड के रूप में ।

SULTANAT(सल्तनत) का निर्देशन Avi Singh कर रहे हैं और डीओपी का संचालन Shubham Pratap Singh कर रहे हैं और इस साल शुरू में रिलीज होने की उम्मीद है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *