Sanjay Dutt का होगा इस अस्पताल में कैंसर का इलाज, हुए भावुक और बोले……. !

Spread the love

अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) लगभग 61 वर्ष के हो चुके हैं, हाल ही में खबर सामने आई कि उन्हें कैंसर है। खबर को सुनने के बाद उनके लाखों फैन्स ने उनके लिए प्रार्थना करना शुरू कर दिया है। संजय दत्त के इलाज़ को लेकर कई बातें मीडिया द्वारा सामने आ रही थी कि वह अपना इलाज इंडिया से बाहर कराएंगे या फिर इंडिया में ही। मीडिया से लेकर संजू के फैन्स तक यह अफवाहें सामने आ रही थीं वह अपना इलाज भारत के बाहर ही कराने वाले हैं।

अभी हाल ही में उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने इन अफवाहों को दूर करते हुए यह स्पष्ट किया है कि संजू अपना शुरूआती इलाज मुंबई में कराएंगे। आगे उन्होंने बताया कि जैसे ही COVID की स्थिति थोड़ी ठीक होती है तो वह आगे की प्लानिंग करेंगे। साथ ही मान्यता ने मीडिया के लोगों व अन्य सभी से हाथ जोड़कर अपील की है। जिसमे उन्होंने कहा कि कोई भी संजू को लेकर कैसी भी अफवाहें न फलायें। जो कोई भी अपडेट होगा वह मीडिया में बता दिया जायेगा।

आपको बता दें कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त अभी हाल ही में दुबई से लौटीं हैं। वह दुबई में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की वजह से अपने बच्चों के साथ फंस गई थीं। मान्यता दत्त ने खेद जताते हुए कहा कि दुर्भाग्य से इस कठिन समय में संजू के साथ अस्पताल में नहीं हैं क्यों कि वह अभी होम क्वारन्टइन हैं।

ANI की एक रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार की शाम को संजय दत्त को उनके घर के बाहर देखा गया था। वह मुंबई के अस्पताल कोकिलाबेन के लिए रवाना हो रहे थे। अस्पताल जाते समय वह भावुक हुए और बोले, ” मेरे लिए प्रार्थना करना।” अस्पताल जाते समय संजय दत्त की बहन प्रिय दत्त भी उनके साथ थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *