Sushant Singh Rajput Death: नब्ज चेक कर लो डॉक्टर साहब, उम्दा कलाकार है, कहीं किरदार में तो नहीं !

Spread the love

 

Sushant singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली ! क्या यह सुनकर आप स्तब्ध नहीं हो जाते? आखिर क्या वजह रही होगी एक इतने बड़े स्टार के आत्महत्या करने की ! खैर वजह कोई भी रही हो लेकिन फिल्म ‘छिछोरे’  में जो सुशांत ने एक पिता की भूमिका में अपने पुत्र को समझाया था कि सफलता  व  असफलता एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और ठोकरें ही मनुष्य को मजबूत बनाती है, असफल हो जाने मात्र से जिंदगी खत्म नहीं हो जाती. क्या पता उससे बड़ा अवसर हमारे सामने हो ….. शायद आपने भी यह अमल किया होता !

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने  टेलीविज़न से करियर की शुरुआत करके बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई. आज अभिनेता के सुसाइड करने की खबर सामने आते ही सिर्फ बॉलीवुड या टेलीविज़न ही नहीं बल्कि पूरा देश सदमे में है.  बिहार में जन्मे अभिनेता सुशांत का करियर काफी अच्छा चल रहा था. अपने करियर में उन्होंने एम एस धोनी जैसी फ़िल्में देकर अपनी एक्टिंग को साबित किया था. अभिनेता की इस आकस्मिक मृत्यु पर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है.

अभिनेता की मृत्यु पर बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक कई बड़ी हस्तियों ने उनको लेकर ट्वीट करते हुए दुःख व्यक्त किया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अभिनेता की मौत के बारे में दुःख व्यक्त करते हुए यह लिखा …. !

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लोग अपने अपने अनुमान लगा रहे हैं किन्तु अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अभिनेता के सुसाइड करने के पीछे हकीकत क्या थी. पुलिस का कहना है कि डिप्रेशन में होने का कारण आर्थिक तंगी भी हो सकती है किन्तु सुशांत की बहन ने इस दावा को झूठा बताते हुए कहा कि आर्थिक तंगी जैसी कोई भी वजह नहीं है .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *