ओटीटी प्लेटफार्म की आभारी हूँ : स्वरा भास्कर

Spread the love
Swara-Bhaskar
बॉलीवुड अभिनेत्री ‘स्वरा भास्कर’

स्वरा भास्कर  हाल ही में अपने ताजा बयानों के कारण चर्चा में हैं। स्वरा का कहना है कि वह ओटीटी डिजिटल प्लेटफॉर्म के बिना महामारी की इस पूरी अवधि की कल्पना नहीं कर सकती है। इसके अलावा स्वरा के इस पूरे वर्ष में बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट्स रिलीज हुये है। इस बारे में बात करते हुए वह कहती है – “यह साल रचनात्मक रूप से रोमांचक और काम करने की अवधि को पूरा करने वाला रहा है, जिसने स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर तीन श्रृंखलाओं की बैक-टू-बैक रिलीज़ देखी है, इस प्रकार यह पूरी साल शानदार रही।

स्वरा भास्कर आगे कहती हैं – “यह एक अजीब वर्ष है जहाँ महामारी के बावजूद मैंने दर्शकों से ओटीटी प्लेटफार्म के लिए इतनी उत्सुकता और गर्मजोशी देखी है … मैं ओटीटी प्लेटफार्मों के उद्भव के लिए आभारी हूं – मैं कल्पना नहीं कर सकती कि हम इंटरनेट और डिजिटल प्लेटफार्मों के बिना महामारी से कैसे बच सकते थे। ”

माता-पिता और बच्चों के बीच की पीढ़ी की खाई के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अगर यूँ ही रहा तो हमारे और माता-पिता के बीच की पीढ़ी की खाई हमेशा बनी रहेगी। माता-पिता हमेशा सहायक रहें, मैं कहूगी कि हमारे माता-पिता हमें जो सबसे बड़ा उपहार दे सकते हैं, वह है समर्थन।

यदि मैं अपनी बात करूं तो मुझे इतना आत्मविश्वास जब दुनिया मेरे खिलाफ जाएगी, तब भी मैं अपने माता-पिता के घर आ सकती हूं। यह वास्तव में वह जड़ है जो हमें उच्च उड़ान भरने का आत्मविश्वास देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *