TikTok Ban :टिकटोक बंद होने के बाद भारतीयों के लिए आया टिकटोक CEO का संदेश

Spread the love

Tiktok CEO India

29 जून को भारत सरकार द्वारा टिकटोक (TikTok) समेत 59 चाइनीज एप्स पर बैन लगने के बाद टिकटोक के सीईओ, केविन मेयर (Kevin Mayer) ने भारत में अपनी कंपनी के कर्मचारियों को पत्र लिखा है।

TikTok वह प्रसिद्ध एप है जिसे प्रयोग में लाकर भारत में लोगों ने प्रसिद्धि हासिल की थी लेकिन कुछ टिकटोक यूजर का कहना है कि भारत में टिकटोक समेत 59 चीनी ऐप्स को बैन कर बहुत अच्छा किया गया है हम सरकार के इस फैसले का स्वागत करते हैं।

भारतीय कर्मचारियों को टिकटोक (TikTok) CEO केविन मेयर (Kevin Mayer) का संदेश:
हमारे एप टिकटोक (TikTok) में, इंटरनेट को लोकतांत्रिक बनाने की हमारी प्रतिबद्धता द्वारा हमारे प्रयासों को निर्देशित किया गया। काफी हद तक, हम मानते हैं कि हम इस प्रयास में सफल रहे हैं। हमारे मंच को भारत में एक दुर्भाग्यपूर्ण चुनौती का सामना करना पड़ा है। हालाँकि, हम अपने मिशन के लिए संकल्पबद्ध और प्रतिबद्ध हैं, और हितधारकों के साथ मिलकर उनकी चिंताओं को दूर करने के लिए काम कर रहे हैं।

टिकटोक (TikTok) ने भारतीय कानून के तहत सभी डेटा गोपनीयता और सुरक्षा आवश्यकताओं का पालन किया और उपयोगकर्ता की गोपनीयता और अखंडता पर सबसे अधिक महत्व दिया।

आपको बता दें टिकटोक (TikTok) CEO ने आगे कहा कि हमारे भारतीय कर्मचारी हमारी सबसे बड़ी ताकत हैं, और उनकी भलाई हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। हमने 2,000 से अधिक मजबूत कर्मचारियों को आश्वस्त किया है कि हम सकारात्मक अनुभवों और अवसरों को बहाल करने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ करेंगे जिससे उन्हें गर्व हो सकता है।
“हमें आपके मंच के लिए आपके प्यार और समर्थन से हार्दिक प्रोत्साहन मिला है, और आपके द्वारा दिखाए गए विश्वास पर खरा उतरने का वादा किया है। हम डिजिटल इंडिया की मेनफ्रेम में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए तत्पर हैं।”

सामग्री रचनाकारों (Content Creators) के लिए संदेश:
आपको बता दें कि मेयर के पास भारतीय कंटेंट क्रिएटर्स (Tiktokers) जो ऐप के साथ साथ खुद के भविष्य के बारे में चिंतित हैं के लिए भी एक संदेश है। भारत में पिछले कुछ वर्षों से टिकटोक यूजर और कंटेंट की संख्या में इजाफा हुआ था। मेयर ने कंटेंट क्रिएटर्स (Content Creators) के लिए कहा कि-
“हमारे निर्माता प्रबंधक सक्रिय रूप से हमारे शीर्ष रचनाकारों के साथ हमारे प्रयासों और उन्हें आगे के मार्ग के बारे में अपडेट को आश्वस्त करने में संलग्न हैं।

चूंकि कई निर्माता इस धारणा के तहत थे कि उनका डेटा ऐप से हटा दिया जाएगा, इसलिए मेयर का यह संदेश उन्हें कुछ उम्मीद देता है।
मेयर के इस संदेश के आने के बाद भारतीय टिकटोक उपयोगकर्ता (TikTokers) और टिकटोक (TikTok) कर्मचारियों को उम्मीद है कि टिकटोक की वापसी होगी।

 

देश दुनिया की अन्य रोचक व तथ्यपरक खबरों में बने रहने के लिए जुड़े रहिये  www.estradeherald.com के साथ !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *