अभिनेता व गायक वकार मलिक अपने अगले सिंगल को रिलीज़ करने के लिए है तैयार

Spread the love
Waqar malik
कनेडीयन एक्टर व सिंगर वकार मलिक (Waqar Malik) आने वाले दिनो में बहुत सारे प्रोजेक्ट्स जैसे अलग-अलग म्यूज़िक वीडियो, फ़ीचर फिल्म्स और फैशन प्रोजेक्ट्स के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को टक्कर देने के लिए तैयार हैं।
सोशल मीडिया के प्रभावकार हमारे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा बन गए हैं, मनोरंजन का एक स्रोत और कभी-कभी जीवन का एक स्रोत; हम में से अधिकांश को अपने खाली समय में उनके वीडियो और क्लिप का आनंद लेने का दोषी पाया जा सकता है। वास्तव में, COVID-19 के कारण देशव्यापी तालाबंदी के दौरान, हमने विभिन्न प्लेटफार्मों पर वीडियो देखे हैं, चाहे वह इंस्टाग्राम हो, फेसबुक या यूट्यूब हो। हालाँकि, हाल ही में भारत सरकार ने 2 देशों के बीच तनाव के कारण 59 अन्य चीनी ऐप के साथ-साथ लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, टिक्कॉक पर प्रतिबंध लगा दिया है।
“रचनात्मक प्रतिभाएं जीवन में किसी विशेष माध्यम तक सीमित नहीं रह सकतीं, जैसे कि यदि कोई सड़क समाप्त होती है, तो हम अपनी यात्रा बंद नहीं करते हैं, हम बस एक चक्कर लगाते हैं। अपने राष्ट्र का समर्थन करना और अपनी एकजुटता दिखाना किसी भी चीज़ से ज्यादा महत्वपूर्ण है। लोकप्रिय अभिनेता, गायक और सोशल मीडिया के प्रभावकार वकार मलिक का कहना है कि सभी रचनात्मक आत्माओं को अपनी प्रतिभा, रचनात्मकता और सरलता से मनोरंजन करने के लिए एक अलग मंच खोजने की जरूरत है। खुद वकार के सोशल मीडिया पर दुनिया भर में लाखों अनुयायियों के लिए एक्सपोजर है, उसकी सामग्री मनोरंजक और प्रेरणादायक दोनों है।
वर्षों कड़ी मेहनत से वकार मलिक ने चुनौतियों का सामना किया और अपने खेल में शीर्ष पर आ गए! वकार एक सफल उद्यमी, कनाडा में एक पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता और एक सोशल-मीडिया प्रभावकार है। उनकी अगली अभिनय परियोजना चारों क़ोनो के ओर है, जिसमें वे एक थ्रिलर फीचर फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। वह पूर्व में डिस्कवर चैनल “मोटिव्स एंड मर्डरर्स”, टोयोटा के साथ टीवी विज्ञापनों, रोजर्स, टोरंटो शहर, आदि सहित कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा रहे हैं।
उनकी भविष्य की परियोजनाओं में फ़ीचर फ़िल्में और मल्टीपल सिंगल जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं। साथ ही हॉलीवुड म्यूजिक के साथ साउथ एशियन म्यूजिक फ्यूजन से जुड़ा एक प्रोजेक्ट। वकार का अगला गीत गुलाबी, हिंदी-पंजाबी ट्रैक जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। एक मजेदार गीत, जो आपकी आत्माओं को ऊपर उठाने के लिए निश्चित है। वकार की हालिया सिंगल “इन लम्हों में” स्पीड रिकॉर्ड्स पर रिलीज़ किया और उन्होंने पहले ही अपने आगामी तीसरे गीत पर काम करना शुरू कर दिया है, जो “इन लम्हों में” ट्रिलॉजी का  हिस्सा है, जिसे आँखें कहा जाता है।
देश दुनिया की अन्य रोचक व तथ्यपरक खबरों में बने रहने के लिए जुड़े रहिये  www.estradeherald.com के साथ !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *