साजिद खान बोले- जब वह सलमान के साथ होते हैं, तो ऐसा लगता है जैसे वाजिद ….. !

Spread the love

साजिद खान

साजिद खान (Sajid Khan) का कहना है कि जब भी वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ होते हैं, उन्हें लगता है कि वाजिद खान (Wajid Khan) उनके पास हैं। वाजिद खान (Wajid Khan) की आकस्मिक मृत्यु पर विश्वास करना  संभव नहीं था। दूसरी ओर, उनकी अकाल मृत्यु ने कई संगीत प्रेमियों को झकझोर कर रख दिया। साजिद खान ने खुलासा किया कि उनके लिए उनके भाई वाजिद खान (Wajid Khan) के बिना संगीत रचना करना उनके लिए अनुग्रह की बात है। साथ ही वह यह भी बताते हैं कि अपने नए उद्यम आईपीएमएल के दौरान जब भी वह सलमान खान (Salman Khan) को देखते है, तो उन्हें लगता है कि वाजिद खान (Wajid Khan) उनके साथ वहीं हैं।

साजिद खान(Sajid Khan) इस बारे में बोलते हैं कि अपने भाई के बिना काम करना कितना मुश्किल है। वह अभी भी इस पर विश्वास नहीं कर सकते हैं कि वाजिद खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। वह याद करते हैं कि यह एक खूबसूरत यात्रा थी जब वाजिद खान उनके साथ थे। लेकिन अब ऐसा लगता है कि कुछ अधूरा है। उनके पास अब ऐसा कोई नहीं है जिसके आसपास वह बात कर सकते हैं या साझा कर सकते हैं, वह बताते है कि वाजिद खान (Wajid Khan) उससे 10 गुना बेहतर थे लेकिन वह अब नहीं है।

अपने नए उद्यम आईपीएमएल के बारे में, उनका कहना है कि वाजिद खान क्रिकेट को प्यार करते थे, ध्यान देते हुए वह इस नए उद्यम की शुरुआत कर रहे हैं। यह नया उद्यम संगीत के प्रीमियर लीग के बारे में है। वह कहते हैं कि आईपीएमएल गायकों के संदर्भ में इस तरह के पहले रियलिटी शो में जा रहा है, जहां संगीतकार चारों ओर से लड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *